Thursday, May 30, 2013

माय नेम इज अत्तापट्टी देमागम

स्कूल चले हम .. ... ... ... ... ... ..


हेलो दोस्तों



मै  काफी दिनों बाद आप से मुखातिब हो रहा हूँ तो क्यों न एक बार फिर से आपको अपना परिचय दे दूँ

माय नेम इज अत्तापट्टी देमागम यानि अथर्व देवांगन

इस बार तो मैंने सच में हद ही कर दी आप लोगो से कितने दिनों से दूर हूँ। पर क्या करूँ मेरे जीवन में भी इस दौरान काफी बदलाव आ गए। मेरा नाम भी बदल गया है क्योंकि अब मै स्कूल जाने लगा हूँ।


 स्कूल में मेरा नाम है अत्तापट्टी देमागम यानि अथर्व देवांगन यानि आपका दर्श। अरे भई अथर्व स्कूल का नाम है।मेरे स्कूल का नाम है नीओ किड्स जो मुझ जैसे छोटे बच्चों का स्कूल है यानि प्ले स्कूल है।

जब पहले दिन मै स्कूल गया थो काफी हैरान परेशान था कि मम्मा डैडी मुझे घुमाने का बहन बनाकर ये कहा ले आये.


 सच कहूँ तो उस दिन तो मुझे बिलकुल भी मज़ा नहीं आया



पर धीरे धीरे अब मुझे स्कूल जाना अच्छा लगने लगा है।

 जैसा कि आप  देख रहे है मेरे स्कूल में चार कलर की यूनिफार्म है। आपको भी पता है कि ये ठाट बस प्ले स्कूल में हो सकता है। उसके बाद तो एक ही रंग की बोरिंग सी यूनिफार्म बारह सालों तक पहननी है।



वहां मैं काफी कुछ सीख रहा हूँ जैसे

व्हाट इज योर नेम ?

माय नेम इज अत्तापट्टी देमागम

व्हाट इज योर मदर्स नेम ?
नीमल देमागम

व्हाट इज योर फादर्स नेम ?
दिन देमागम

और हा मैंने abc भी सीखी है।

साथ ही पोयम, पेंटिंग, थम्ब एक्सप्रेशन एंड सिंगिंग भी।


इस पिक को देखकर आप ये मत सोचिये मै भी दूसरे बच्चों की तरह कार्टून का दीवाना हूँ। मै कार्टून बिलकुल भी नहीं देखता हूँ। अब स्कूल जाने लगा हूँ तो न्यूज़ से अपडेट रहना पड़ेगा न
अरे हाँ मैंने मम्मा की पिक्स भी ली है है उनके मोबाईल से
अब डैडी की कला का कुछ नमूना तो मै भी दिखाऊंगा ही न

मम्मा के हाथ में टैटू दिखा वो मेरा नाम है दर्श  इससे साबित होता है की मम्मा मुझसे कितना प्यार करती है। मम्मा मै भी बड़ा होकर आपके नाम का टैटू बनवाऊंगा अगर तब भी इसका फैशन रहा तो


चलो इस बार इतना ही पर इस वादे के साथ जा रह हूँ कि अब आपसे ज्यादा दिनों तक दूर नहीं रहूँगा।

ओके बाय।

No comments:

Post a Comment